हिंदू की हेल्पलाइन, स्वास्थ्य के साथ-साथ उचित कानूनी सहायता निशुल्क उपलब्ध

शहडोल में गरजे तोगड़िया कहा हिंदू सर्वोपरि……

अखिलेश कुमार शर्मा …..

शहडोल।अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद् व राष्ट्रीय बजरंगदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने शहडोल में दिनांक 04 मार्च को हिंदू साथी सम्मेलन में शहडोल संभाग के उपस्थित कार्यकर्ता तथा आमजन को रघुराज स्कूल के सामने आयोजित समारोह में संबोधित किया।अपने ओजस्वी भाषणों के लिए मशहूर डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने आमजनों को संबोधित करते हुए कहा की हमारे लिए हिंदू राष्ट्र सर्वोपरि है। अपनी इस यात्रा के दौरान उन्होंने राष्ट्रीय बजरंगदल संभाग शहडोल के संभाग अध्यक्ष शक्ति सिंह चंदेल के यहां रात्रि विश्राम किया।

कहा जागृत हिंदू….सुरक्षित हिंदू….समृद्ध हिंदू…

मंच से संबोधित करते हुए डॉ. तोगड़िया ने कहा की अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद् और राष्ट्रीय बजरंगदल केवल और केवल हिंदू और हिंदू परिवार के साथ हर समय हरवक्त कंधे से कंधा मिला कर चल रहा है। हमारा एक ही उद्देश्य है की हर हिंदू परिवार सुरक्षित,समृद्ध और जागृत हो। साथ ही उन्होंने कहा की प्रत्येक हिंदू को शस्त्र,शास्त्र,व्यायाम को अनिवार्य रूप से लागू करनी चाहिए ,साथ ही प्रत्येक हिंदू परिवार से किसी न किसी व्यक्ति को कोशिश सेना या पुलिस में भर्ती होने की भी करनी चाहिए।

हिंदू की हेल्पलाइन की भी दी जानकारी…..

अपने वक्तव्य में डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा की अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद् ने हिंदू हेल्पलाइन भी जारी की है जिसमें किसी भी हिंदू परिवार को मुख्यतः दो सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध हैं जिनमें स्वास्थ्य के साथ साथ उचित कानूनी सहायता निशुल्क उपलब्ध है।कोई भी जरूरत मंद हिंदू परिवार उपरोक्त नंबर्स 02066803300 मो 7588682181 पर फोन कर सहायता की मांग कर सकता है।

न्यू यश पैलेस में की गई पत्रकार वार्ता…..

अपने शहडोल प्रवास के दौरान डॉ. तोगड़िया पत्रकारों से भी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने यूक्रेन में फसें हुए भारतीय छात्रों को लेकर चिंता व्यक्त की वा अपने विचार साझा किए साथ ही उन्होंने वीहिप से अपने रिश्तों को लेकर कहा की पुरानी बातों को याद करने से कोई फायदा नहीं है साथ ही उन्होंने कहा की हम कपड़े सार्वजनिक रूप से नहीं धोते।

पहुंचे राजाबाग दिवंगत दंपत्ति को दी श्रद्धांजलि….

अपने शहडोल प्रवास के दौरान श्री तोगड़िया शहडोल राजबाग भी पहुंचे आपको बता दें की राजबाग शहडोल दिवंगत सीडीएस विपिन रावत की ससुराल है। राजबाग पहुंच कर उन्होंने दिवंगत दंपत्ति को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके साथ बिताए हुए स्वर्णिम पलों को याद किया।

@अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद्
Comments (0)
Add Comment