76 वी जयंती पर स्व माधव राव सिंधिया को मंत्री सिसोदिया ने नमन कर दी श्रद्धांजलि

भोपाल। ग्वालियर-गुना के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की 76वीं जयंती पर भोपाल एवं ग्वालियर में उनकी स्मृति को नमन किया जा रहा है। उसी कड़ी में प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने स्व माधव राव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद करते हुए नमन कर श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को याद करते हुए मंत्री सिसोदिया ने कहा कि परम श्रद्धेय स्वर्गीय माधवराव सिंधिया ने राजनीति में आदर्श और उच्चतम मूल्यों को स्थापित करने के लिए अपना जीवन आजीवन जन सेवा में समर्पित किया था। उन्होंने कहा की वह राजनीति के शुचिता औऱ गरिमा के प्रतीक थे। आगे मंत्री सिसोदिया ने कहा कि आज वह जिस मुकाम पर हैं

वह सब कैलाश वासी महाराज श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी की कृपा और आशीर्वाद से है ।उनके साथ बिताए हुए अनमोल क्षणों को आज भी याद कर मन भावविभोर हो जाता है। आज उन्हें स्मरण करते हुए इस बात पर भी कुछ होती है कि जो जनसेवा और विकास की भावना के साथ वह काम करते थे वही उनके पुत्र श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके ही पद चिन्हों पर चल रहे है।

#Bhopal#स्व माधव राव सिंधिया
Comments (0)
Add Comment