सिंधिया समर्थक ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह बोले, मैंने अन्याय किया हो तो गालियां दो, जूते मार लो

अपना लक्ष्य न्यूज

लोगों का विरोध देखकर ऊर्जामंत्री को कहना पड़ा कि यदि आपको लगता है कि मैंने अन्याय किया है तो आप मुझे गालियां दो, जूते मार लो।

ग्वालियर: ग्वालियर विधानसभा में प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही करते हुए किलागेट चौराहे की 17 सम्पत्तियों की तुड़ाई का मामला क्षेत्र के विधायक व ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए मुसीबत बन गया है। जब पीड़ितों से मिलने ऊर्जामंत्री पहुँचे तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों का विरोध देखकर ऊर्जामंत्री को कहना पड़ा कि यदि आपको लगता है कि मैंने अन्याय किया है तो आप मुझे गालियां दो, जूते मार लो। यदि आपको लगता है प्रद्युम्न सिंह निक्कमा है, काम नहीं कर रहा है तो मै क्षत्रिय बालक हूँ, आप कहेंगे तो मै रिजाइन करके बाहर हो जाऊँगा। अगर आपको मुझ पर विश्वास नहीं है तो मै कुछ नहीं कह सकता। मै वही करूँगा जिससे आने वाली पीढ़ी व ग्वालियर का भला हो। यह मेरा चुनावी भाषण नहीं है। मैंने पहले भी कहा था मै रहूँ न रहूँ लेकिन यह प्रशासन कार्यवाही ज़रूर करेगा। 

आपको बता दें कि प्रशासन द्वारा अचानक कार्यवाही किये जाने से इन संपत्ति मालिको को समान हटाने तक का मौका नहीं मिला। जिस समय ऊर्जामंत्री लोगों से चर्चा कर रहे थे। कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा भी मौके पर पहुँच गए। सुनील शर्मा ने ऊर्जा मंत्री से पूछा कि कुछ साल पहले आपने ही इन लोगों को भरोसा दिलाया था कि अब एक इंच भी तुड़ाई नहीं होने देंगे। दुकानदारों ने आपको इस तुड़ाई की कार्यवाही की सूचना भी दी थी लेकिन आप कह रहे हैं कि आपको इस कार्यवाही की सूचना नहीं थी। सुनील शर्मा के प्रश्नों का ऊर्जामंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद सुनील शर्मा ने प्रेसवार्ता कर ऊर्जामंत्री व प्रशासन पर मनमानी के आरोप लगाए। 

ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर क्षेत्र में हमेशा सक्रिय रहते हैं अब प्रशासन की इस कार्यवाही की जानकारी उन्हें न होने की बात क्षेत्र के लोगों के गले नहीं उतर रही है। इस बात को लेकर भी चर्चा है कि जब लोगों का वर्तमान ही नहीं बचेगा तो ऊर्जामंत्री किस भविष्य की बात कर रहे हैं। रविवार को हुई तुड़ाई की इस घटना से जनता में आक्रोश है। सोमवार को मलवा उठाने का काम चलता रहा और पीड़ित लोग शासन प्रशासन को  कोसते नजर आए। 

#ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह
Comments (0)
Add Comment