Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नई दिल्ली: रिंकू शर्मा की हत्या मामले में आया नया मोड़, ढाबा मालिक ने किया बड़ा खुलासा

0

नई दिल्ली: रिंकू शर्मा की हत्या मामले (Rinku Sharma Murder Case) में अब नया मोड़ आ गया है. ढाबा मालिक ने अपने बयान में कहा है कि ‘घटना वाली रात ढाबे में कोई बर्थ डे पार्टी नहीं हुई थी, और ना ही कोई झगड़ा हुआ है. लेकिन पुलिस अपने बयान में बर्थ डे पार्टी में हुए झगड़े को हत्या का कारण बता रही है.’ इस बयान के बाद अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका पर सवाल खड़े हो गए हैं.

‘कारोबारी दुश्मनी के चलते हुई हत्या’

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने भी अपने बयान में कहा है कि कारोबारी दुश्मनी के चलते रिंकू शर्मा की हत्या की गई है. इसकी शुरुआत बर्थ डे पार्टी में हुई रिंकू के झगड़े से हुई थी. रिंकू शर्मा अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में गया था. जहां उसका झगड़ा हो गया. जब वो घर आया तो हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई.

जय श्री राम के नारा बना हत्या की वजह

लेकिन परिजनों की मानें तो वे रिंकू की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वो बजरंग दल से जुड़ा हुआ था और इलाके में ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाता था. पिछले साल 5 अगस्त को श्री राम मंदिर बनने के उपलक्ष्य में उसने इलाके में श्रीराम रैली निकाली थी. उस वक्त कुछ लोगों ने रिंकू को धमकी भी दी थी. और तभी से वो रिंकू को परेशान कर रहे थे. इसी धार्मिक रंजिश के चलते 30-40 लोगों ने लाठी, डंडे और चाकू साथ रिंकू के घर में घुसकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. अपने आखिरी शब्दों में भी रिंकू जय श्री राम बोल रहा था. 

अबतक 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बताते चलें कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस हत्या के पीछे पुलिस ने किसी भी तरह का धार्मिक एंगल होने से इनकार किया है. हालांकि रिंकू के परिजन और पड़ोसी पुलिस के इस दावे को गलत बता रहे हैं और हत्या के पीछे धार्मिक एंगल होने की बात कह रहे हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.